Top News

जेल से छूटते ही BJP पर जमकर बरसे संजय सिंह, जानें क्या कहा?





 जेल से निकलते ही संजय सिंह ने हुंकार भरते हुए भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने अपने घर जाने से पहले सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया से मिले। संजय सिंह जब अपने घर पहुंचे तो उनका घर में भी जोरदार स्वागत हुआ। उनके घर पर परिजनों के साथ उनके करीबी तथा पुराने साथी मौजूद नजर आए। आप कार्यकर्ताओं ने देर रात तक जमकर जश्न मनाया।

बीजेपी पर बोला हमला

जेल से बाहर आने के बाद संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी किसी से डरने वाली नहीं है। आम आदमी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया तो उन्होंने कहा कि ये जश्न का नहीं, संघर्ष का समय है। उन्होंने कहा कि देश के तानाशाह को अगर मेरी आवाज सुनाई दे रही है तो मैं बता दूं कि आप आंदोलन से निकली हुई पार्टी है। हम बंदर घुड़की से डरने वाले नहीं हैं, हमारे दल को तोड़ना चाहते हो।

बीजेपी पर लगाया आरोप

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया तथा सत्येंद्र जैन को इसलिए जेल में डाल दिया क्योंकि वो दिल्ली के लोगों के लिए काम कर रहे हैं और बहनों को एक-एक हजार रुपए देना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अब आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश तथा राघव चड्ढा को गिरफ्तार करना चाहती है। कैलाश गहलोत से घंटों पूछताछ हुई तथा गुलाब के यहां रेड डाली गई, ये तानाशाही चल रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post